अमेठी के दरिंदे

आज कहा है हमारी सरकारें कोई दिखाई नहीं दे रहा हैं मैं बात कर रहा हूं अमेठी केस की जहां मजहबी दरिंदो ने एक ब्राह्मण बेटी को जिन्दा जला दिया अभी यही कही और होता तो सब आ जाते 
अमेठी जिले के एक गांव में हुई वारदात में दबंगों ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जला दिया। मामले में पांच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
दरअसल, पूरा मामला बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा के समीप का है। यहां के रहने वाले जितेंद्र शुक्ला बुधवार की शाम बगल में स्थित बैंक में थे। इसी बीच उनका भतीजा मौके पर पहुंचा और बताया कि मकान के दूसरे तल पर स्थित कमरे में आग लगी है।
भतीजे के बताते ही जितेंद्र घर पहुंचे तो देखा कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी जल रही है और कई लोग घर के पीछे से कूदकर भाग रहे हैं। आननफानन में जितेंद्र अपनी बेटी को लेकर बाजारशुक्ल सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ आसपास की कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। देर रात तक परिजनों और पुलिस में विवाद होता रहा। पिता की तहरीर पर बाजारशुक्ल थाने में फैजान, प्रिंस, जावेद, राम बहादुर यादव और गुफरान समेत तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।



एसओ अविनाश चौहान ने बताया कि पिता की तहरीर पर पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नीम करोली महराज का जीवन

पतंग

एक झूठ जिसे सच कर दिखाया